शीघ्रपतन ऐसी बीमारी है जिस से शादी शुदा व्यक्ति सम्भोग सुख से वंचित ही रहता है, बाज़ार में मिलने वाला जापानी तेल, ये तेल, वो तेल सब महंगे और अधिक कारगर नहीं होते. ऐसे में आप बहुत आसानी से आसानी से मिलने वाले दालचीनी और जैतून के तेल से घर पर ही बना सकते हैं शीघ्रपतन से छुटकारा पाने और चरम सुखः को पाने के लिए विशेष तेल. आइये जाने.

सामग्री

दालचीनी का तेल – 10 ग्राम.

जैतून का तेल – 30 ग्राम.

cinnamon-essential-oil

बनाने और उपयोग की विधि

इसको बनाने की विधि बिलकुल सरल है, आप इन दोनों तेलों को एक कांच की शीशी में मिला कर रख लीजिये, और सम्भोग से पहले दो से चार बूँद एक मिनट तक हल्के हाथ से लिंग पर इसकी मसाज करें. ध्यान रहे के लिंग के ऊपर सुपारी पर इसको नहीं लगाना. और इसके बाद सम्भोग करें. आप की सम्भोग शक्ति कई गुणा बढ़ जाएगी. अगर जलन ज्यादा हो तो इसकी मात्रा कम कर दें. अगर फिर भी आपको अधिक जलन हो तो इसका उपयोग ना करें.

विशेष

सम्भोग शक्ति को बढ़ाने के लिए सिर्फ उपरी पदार्थो कि ज़रूरत नहीं, बल्कि व्यक्ति के शरीर में भी पर्याप्त  और गाढ़ा वीर्य होना चाहिए, जिसके लिए उसको चाहिए के अश्लील चित्र फिल्मे और साहित्य ना पढ़ें, जिस से उसका वीर्य नाश होने से बचे. और दूसरा अपनी खुराक पर भी पूरा ध्यान दे, जिस से शरीर में पर्याप्त  मात्रा में वीर्य बने और वीर्य गाढ़ा हो. इसके लिए कुछ चीजें ऐसी हैं जो आप नित्य खुराक में खा कर अपनी वीर्य शक्ति को दिन ब दिन बढ़ा सकतें है..

 
Loading...

NO COMMENTS

Leave a Reply