ब्लाक नस block nas ka ilaj in hindi

ब्लाक नस को खोलने का देसी नुस्खा और आयुर्वेदिक इलाज

Block Nas Ko Kholne Ka Desi Nuskha Aur Ayurvedic Upay In Hindi

सिर से पैर तक शरीर की कोई भी ब्लाक नस को खोलने का अचूक घरेलु उपाय!! हार्ट ब्लॉकेज खोलने का होम्योपैथिक इलाज, ब्लॉकेज का उपचार, हार्ट ब्लॉकेज आयुर्वेदिक मेडिसिन, नसों की कमजोरी दूर करने के उपाय, ब्लाॅकेज, हार्ट ब्लॉकेज का देसी इलाज, हार्ट की दवा

आइये जानें ब्लॉक नसों को खोलने का उपाय, ब्लाक नस खोलना घरेलू उपाय, ब्लाक नसों को खोलने के उपाय, नस खोलने के उपाय, नसों के ब्लॉकेज खोलने के आयुर्वेदिक उपाय , Block Naso ka Ayurvedic Ilaj, Treatment for Blocked Veins, home remedies for nerves blockage।

सामग्री

1gm दाल चीनी
10 gm काली मिर्च साबुत
10gm तेज पत्ता
10gm मगज
10 gm मिश्री डला
10 gm अखरोट गिरी
10gm अलसी
टोटल 61gm सभी सामान रसोई का ही है

बनाने की विधि

सभी को मिक्सी में पीस के बिलकुल पाउडर बना ले और 6gm की 10 पुड़िया बन जायेगी एक पुड़िया हर रोज सुबह खाली पेट  पानी से लेनी है और एक घंटे तक कुछ भी नही खाना है चाय पी सकते हो पैर से ले कर सिर तक की कोई भी नस बन्द हो खुल जाएगी हार्ट पेसेंट भी ध्यान दे ये खुराक लेते रहो पूरी जिंदगी हार्टअटैक या लकवा से नही मरेगा गारंटीड।

हार्ट ब्लॉकेज ट्रीटमेंट इन आयुर्वेद

■  सरसों के तेल में हल्दी मिलाकर सेवन करने के फायदे, शरीर के सभी रोगों में लाभकारी…

दोस्तों  ब्लॉक नसों का इलाज, ब्लॉक नसों को खोलने का उपाय, बंद नसों का इलाज, नसों में ब्लॉकेज का ये लेख कैसा लगा हमें जरूर बताएं और अगर आपके पास नस ब्लाक का इलाज, पैरों की नसों का इलाज, नसों का ब्लॉक होना, ब्लॉक नस कैसे खोलें , पैर की नसों का इलाज, हार्ट ब्लॉकेज का देसी इलाज, नसों में रुकावट, ब्लाक नस खोलना घरेलू उपाय, हार्ट ब्लॉकेज खोलने के उपाय के सुझाव है तो हमारे साथ शेयर करें।

Loading...

1 COMMENT

  1. नस खोलने के उपचार की सामग्री में 10 gm मगज किस चीज का है जानकारी दे।
    9029516236
    nmkhan06@gmail com

Leave a Reply